आचार्य बालकृष्ण ने डीएम को लाखों की कोरोनिट किट सौंपी

18

आचार्य बालकृष्ण ने डीएम को लाखों की कोरोनिट किट सौंपी

15 May 2021: आचार्य बालकृष्ण ने रोगियों के उपचार के लिए लाखों रुपये की श्वासारि कोरोनिल किट शनिवार को जिलाधिकारी सी. रविशंकर को प्रदान की है।

इस अवसर पर आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में पतंजलि देशवासियों के साथ खड़ा है। कोरोना के समय सब स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें, यही हमारा प्रयास है। आचार्य ने कहा कि पतंजलि तथा राज्य सरकार के संयुक्त प्रयास से संचालित हरिद्वार बेस हॉस्पिटल से बहुत बेहतरीन परिणाम आ रहे हैं। रोगियों के स्वस्थ होने का अनुपात भी बहुत अच्छा है। कहा कि हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने उनसे आग्रह किया था कि आपदा की इस घड़ी में पतंजलि के सेवा कार्यों का लाभ जनपदवासियों को मिले। उन्होंने कहा कि कोरोनिल किट पूरी तरह विज्ञान सम्मत है। यह रिसर्च व एविडेन्स बेस्ड एक प्रामाणिक औषधि है जिसके सकारात्मक परिणाम कोरोना की दोनों लहरों में देखने को मिले हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि हरिद्वार स्थित बेस हॉस्पिटल के माध्यम से कोरोना रोगी पतंजलि की चिकित्सकीय सेवाओं का लाभ लेकर स्वस्थ हो रहे हैं। वर्तमान में बेस हॉस्पिटल में नॉन-इन्वेसिव वेंटिलेशन सुविधा प्रदान की जा रही है। इन्वेसिव वेंटिलेशन का प्रशिक्षण भी वहां दिया जा रहा है जिससे और अच्छे परिणाम आएंगे। इस अवसर पर सीडीओ सौरभ गहरवार, हरिद्वार सांसद प्रतिनिधि ओम प्रकाश जमदग्नि आदि शमिल रहे।